Video: आश्रम में चेली के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया बाबा

कभी कभी हमारा दिमाग बहुतै बुरा भन्ना जाता है जब देखते हैं फलाने बाबा ने इतनी लड़कियों को अपना शिकार बना डाला, और ढिमके ने उतनी लड़कियों को। बाबा एक और काण्ड अनेक,

loading...

यानी काण्ड पे काण्ड किये ही जा रहे हैं। कुछ जबर्दस्ती के हैं तो कुछ दोतरफा मस्ती के है।आशाराम, सन्त गुरमीत राम रहीम से शुरू हुआ हवस का खेल रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

बड़े बड़े नामी बाबाओं की पोल पट्टियां सामने आ रही हैं ऐसे ऐसे दिग्गज बाबा जिनकी शराफत की मिसालें दी जाती हैं उनके काण्ड पर्दाफाश हुए जा रहे हैं और क्या मजाल है ये रुकने का नाम भी

loading...

ले रहे हों, अबे ठहर जाओ हवस के पुजारियों होश ले लो।अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबर गरदा काटे है। एक बाबा है अपनी भक्तिन के साथ मन्त्र मुग्ध हैं, यानी मजे लूट रहे हैं,

अन्तर्वासना में डूबे बाबा के साथ एक सेम वही केस हुआ हुआ जो केस कुत्ता कुतिया के आलिंगन के बाद गाँव महल्ले के लड़के करते हैं। बाबा को रंगे हाथ भक्तिन के साथ मजे लूटते हुए धर दबोच लिया गया।

loading...

और फिर गाँव महल्ले के लौंडो ने बाबा का जनाजा सोशल मीडिया पर तगड़ा निकाला है। लेकिन इस वीडियो के बाद भी कोई बाबा नहीं सम्हलेगा। बहरहाल यहाँ औरत अपनी मर्जी से बाबा के साथ मजे ले रही है वरना ज्यादातर बाबा जबर्दस्ती आश्रम की लड़कियों का काण्ड किये रहते है और लोगों को इसकी भनक तब लगती है जब किसी कुँवारी कन्या का पेट अचानक से बड़ा होने लगता है।

एक आदमी ने इस वीडियो पर व्यंगात्मक कमेंट करके सारी महफ़िल लूट ली है, यूज़र ने अपने बाप के हवाले से लिखा- फेसबुक फेसबुक फेसबुक, है क्या ये फेसबुक जो तू चौबीस घण्टे इसी में मुंह गड़ाए कभी हंसता है कभी मुस्कुराता है, कभी सड़े सड़े मुंह बनाता है तो कभी कभी रोने लगता है।

हमारे पिताजी के पिताजी के सड़ाक दादा और उनके भी पडाक दादा ने कब्र से ईमेल भेजा था, उसमे फेसबुक की आईडी पासवर्ड था, नीचे लिखा था, “मेरे प्यारे फड़ाक पोते, तेरे इस फड़ाक दादा ने सारी जवानी तन्हा काट दी, दिन मकान की इंटे गिनने में जाता था और रात तारे गिनने में, ना काम के ना धाम के।

फिर मुझे जिओ के बारे में पता लगा तो कई ऐसी वेबसाइटों पर भी नजर गयी जिनपर नजर जाने के बाद नीयत खराब होने लगती हैं, नीयत खराब हुई और हालात बद से बदतर हो गए, पलीज तू ऐसी बीमारियों में मुब्तिला नहीं होना, ये आईडी ले और लॉगिन पेल दे, ओर बा ख़बर हो जा दुनिया से आपने आस पास से, एक ऐसी दुनिया मे विलीन जो नफरतों की सिखाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *