दोस्त के साथ बीवी की हरकतें हुई कैद

उत्तरी-पूर्वी चीन के मुडानजिआंग शहर से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ऑफिस जाते समय घर पर अपने डेस्कटॉप का कैमरा बंद करना भूल गया,

loading...

लेकिन बाद में जब उसने डेस्कटॉप का इस्तेमाल किया तो कैमरे में कैद फुटेज देखकर उसके होश उड़ गए। दरअसल, उसकी पत्नी और उसका एक दोस्त #आपत्तिजनक हालत में कैमरे में कैद हो गए थे।

ये घटना उत्तरी-पूर्वी चीन के मुडानजिआंग में रहने वाले यांग के साथ हुई है। यांग के मुताबिक, वो वीडियो 2016 में रिकॉर्ड हुआ था,

loading...

लेकिन वीडियो सामने आने के बाद से ही यांग ने अपनी पत्नी से तलाक लेने का मन बना लिया था और कार्रवाई भी शुरू कर दी थी। 2018 में व्यभिचारपूर्ण व्यवहार का आरोप लगाते हुए दोनों का औपचारिक रूप से तलाक भी हो गया है।

यांग ने हाल ही में इस घटना के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि उस दिन उन्हें लगा था कि उनके सिस्टम का कैमरा खराब हो गया है, इसलिए उन्होंने उसे बंद भी नहीं किया था, लेकिन कैमरा चल रहा था। जिसमें उनकी पत्नी और उनके करीबी दोस्त की अश्लील हरकतें कैद हो गईं। वीडियो क्लिप में दोनों एक साथ अतरंग हालत में कैद हो गए थे।

loading...

यांग का आरोप है कि उनकी पत्नी का उनके दोस्त के साथ अफेयर चल रहा था। यांग ने कहा कि पूर्व मेयर मिस्टर लिऊ जो कि मेरे अच्छे मित्र थे और नियमित रूप से उनका घर पर आना-जाना भी था। इसी दौरान उनकी पत्नी से लिऊ की मुलाकात हुई थी। बाद में उनकी पत्नी लिऊ के साथ ही काम करने लगी थी।

हालांकि, जब उन्होंने बाद में कैमरा की फुटेज देखी तो पता चला कि उनकी पत्नी उनके करीबी दोस्त मिस्टर लिऊ के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। हालांकि यांग की पत्नी ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि वो वीडियो में रिकॉर्ड पूरा वीडियो केवल एक दुर्घटना थी

यांग का आरोप है कि उस वीडियो की वजह से उनका जीवन तबाह हो गया। उन दोनों की शादीशुदा जिंदगी के 20 साल बीत चुके थे। यांग ने उस घटना का वो वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था और स्थानीय मीडिया को भी दिया। यांग का कहना है कि उन्हें पहले से ही शक था कि उनकी पत्नी का लिऊ के साथ अफेयर था, जिसे उन दोनों ने छिपाकर रखा था।

यांग ने स्थानीय अधिकारियों से भी इस बारे में शिकायत की थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी। यांग की पूर्व पत्नी ने सारे आरोपों को खारिज कर दिया था। उसका कहना था कि लिऊ और वह, एक सामान्य सहकर्मी रहे हैं। महिला का कहना था कि लिऊ घटना के दिन नशे में थे और इसी वजह से ऐसा हो गया।

उन्होंने कहा कि ऐसा सिर्फ एक बार हुआ था। महिला ने कहा कि पूर्व पति की प्रतिक्रिया अपमानित करने वाली है। महिला का आरोप है कि वीडियो डेस्कटॉप से नहीं बल्कि किसी सीक्रेट कैमरा से शूट किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *